पानीपत : पानी की बाल्टी में डूबने से दो साल की बच्ची की मौत !

पानीपत में पानी से भरी बाल्टी में डूबने से बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक ज्योति पानी की बाल्टी में गर्दन के बल गिरी मिली। आनन-फानन में परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए लेकिन चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पानीपत के समालखा खंड के अंतर्गत गांव करहंस में पानी की बाल्टी में डूबने से दो साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची उस समय अपने दो भाइयों के साथ खेल रही थी। वे दोनों खेलते-खेलते दुकान पर चले गए। वे वापस आए तो बच्ची बाल्टी में गर्दन के बल पड़ी मिली। परिजन उसको इलाज के लिए समालखा के कई अस्पतालों में लेकर चक्कर काटते रहे। अंत में नागरिक अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराया है। पुलिस ने परिजनों से लिखवाकर शव सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से यूपी निवासी रंगीला लंबे समय से समालखा खंड के करहंस गांव में रहता था। वह यही पर काम करता है। उसके पास दो लड़के और एक लड़की है। सबसे छोटी लड़की ज्योति (02) थी। वह रविवार दोपहर बाद अपने दोनों भाइयों के साथ मकान के आंगन में खेल रही थी। रंगीला ने बताया कि वह और उसकी पत्नी घर के दैनिक कार्यों में लगे हुए थे।

तीनों बच्चे आराम से खेल रहे थे। दोनों लड़के गांव में एक दुकान पर सामान लेने गए। वह कुछ देर बाद वापस आए तो उनको ज्योति पानी की बाल्टी में गर्दन के बल गिरी मिली। दोनों बेटों ने उनको इसकी जानकारी दी। उस समय तक ज्योति की सांसें चल रही थी। वे उसको लेकर समालखा के एक अस्पताल में पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसको दूसरे अस्पताल में ले जाने की कही। वे इस तरह एक के बाद कई अस्पतालों में चक्कर काटते रहे। वे आखिर में नागरिक अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार
हादसे की सूचना मिलते ही समालखा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बच्ची का शव लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया। रंगीला ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। पुलिस ने परिजनों से लिखवाकर लिया और शव परिजनों को सौंप दिया।

अधिकारी के अनुसार
करहंस गांव खेलते समय पानी की बाल्टी में डूबने से दो साल की एक बच्ची की मौत होने की सूचना मिली है। परिजनों ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। उनको शव सौंप दिया है। -फूलकुमार, प्रभारी, समालखा थाना पुलिस।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com