‘पागलपंती’ फिल्म का नया गाना ‘तुम पर हम है अटके’ हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म पागलपंती के मेकर्स ने दर्शको के लिए किसी बड़े इवेंट के बिना ही सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया. जबकि पागलपंती के पहले गाने तुम पर हम है अटके की रिलीज के लिए बड़े इवेंट का आय़ोजन किया गया. आपको बता दें पागलपंती फिल्म में तुम पर हम है अटके गाने को जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज पर फिल्माया गया है. तुम पर हम है गाने में दोनो की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आ रही है.

 

इन दिनों देखा गया है कि बॉलीवुड में रिक्रिएट का दौर सा चल पड़ा है, ज्यादातर फिल्मों में देखने को मिल रहा है कि एक ना एक गाना रिक्रिएट जरुर किया जा रहा है. जो लोग नहीं जानते उनको बता दें कि पागलपंती के पहले गाने तुम पर हम है अटके यारा को भी रिक्रिएट किया गया है, इस गाने में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज ने कहा जाए तो सलमान खान और काजोल के शूज में पैर डाले हैं.

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि तुम पर हम है अटके यारा गाना सलमान खान और काजोल की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का है. इस फिल्म में तुम पर हम है अटके यारा गाना सलमान खान और काजोल पर फिल्माया गया था, ये गाना उस दौर का सुपरहिट गाना माना जा रहा था. गाने में सलमान खान और काजोल की केमिस्ट्री ने बड़े परदे पर तहलका मचा कर रख दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com