पाक टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी शादाब खान पर दुबई की लड़की अशरीना साफिया ने संगीन आरोप लगाए

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों का विवादों से नाता बेहद ही पुराना है। अब पाकिस्तान टीम के एक और खिलाड़ी पर एक लड़की को धोखा देने और उसकी निजी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगा है। पाक टीम के खिलाड़ी शादाब खान पर दुबई की एक लड़की ने ये आरोप लगाए हैं और कुछ चैट्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दुबई की अशरीना साफिया ने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी शादाब खान पर और भी कई आरोप लगाए हैं। साफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें, एक वीडियो और एक लंबा बयान शेयर किया है।

अशरीना ने लिखा है कि शादाब ने किस तरह उसको अप्रोच किया और अब वो उसके उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। अशरीना ने कहा है कि उसने धमकी दी है कि रिलेशनशिप की कोई भी बात सार्वजनिक की तो वो उसकी निजी तस्वीरें वायरल कर देगा।

ये पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर पर महिलाओं को गुमराह करने का आरोप लगा है। कुछ महीने पहले ही पाकिस्तानी टीम के ओपनर इमाम उल हक पर भी कई महिलाओं को चीट करने का आरोप लगा था। इमाम की लड़कियों के साथ की गई चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

अब इसी तरह के मामले में शादाब खान भी फंस गए हैं और अशरीना साफिया ने उनका पर्दाफाश किया है। इस युवती ने दावा करते हुए लिखा है कि शादाब खान से उसकी मुलाकात 2019 में हुई थी और मार्च 2019 में दोनों करीबी दोस्त बन गए। उनके बीच पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रिश्ता बना। अशरीना ने ये भी कहा वो शादाब खान के साथ कई देशों के दौरों पर भी गई हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com