पाक को दोस्त और रामभक्तों को दुश्मन समझते हैं अखिलेश यादव- BJP

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि अखिलेश का अयोध्या में सेना की तैनाती करने की मांग करना उनकी विकृत मानसिकता को प्रदर्शित करता है, सपा मुखिया का बयान साबित करता है कि वे राम भक्तों को शत्रु मानते हैं. चंद्रमोहन ने कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान के विरोध में कभी भी  बयान नहीं देते, यहां तक कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना की कड़ी कार्रवाई पर वे हमेशा से उंगली उठाते रहे हैं,  इससे स्पष्ट साबित होता है कि श्री यादव पाकिस्तान को तो अपना दोस्त मानते हैं और राम भक्तों को दुश्मन.

चंद्रमोहन यहीं नहीं रुके उन्होंने मुलायम सिंह के भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अपराधियों की विचारधारा का संरक्षण करने वाली पार्टी सपा के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थीं. प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में तो पिछली सपा सरकार ने दंगों का विश्व रिकॉर्ड बना डाला था. सपा सरकार द्वारा पैदा की गई अराजकता से निपटने के लिए सेना को भी मशक्कत करनी पड़ी थी, मुजफ्फरनगर में भड़के दंगे पर भी सेना ने काबू पाया था.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामभक्त शांतिपूर्वक कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं, लेकिन श्री यादव उन्हें अपराधी के रूप में देख रहे हैं. यह उनकी नासमझी है और इसी का खमियाजा वे विधानसभा चुनाव में भुगत भी चुके हैं. जनता, रामभक्तों का अपमान जरा भी बर्दाश्त नहीं करेगी और अगले लोकसभा चुनाव में यादव के इस बात का अहसास करा देगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com