पाक के रेलमंत्री की गीदड़ भभकी- न मंदिर में घंटियां बजेंगी, न चिड़ियां चहकेंगी

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहले तो हमले में पाकिस्तान का हाथ होने की बात से ही इंकार किया फिर बातों-बातों में भारत को धमकी भी दे दी। कुछ ही देर बात पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद भी भारत को गीदड़ भभकी देने पर उतर आए। उन्होंने कहा कि आज सारे हिंदुस्तान के मुसलमानों पर जो जुल्म हो रहा है, उसके पीछे की वजह कश्मीर है।

शेख रशीद अहमद ने कहा कि-हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। हमारे लिए पाकिस्तान ही जिंदगी है, पाकिस्तान ही मौत है। अगर किसी ने पाकिस्तान की ओर मैली आंख से देखा, तो उसकी आंखे निकाल दी जाएंगी। फिर न घास उगेगी, न चिड़ियां चहकेंगी और न ही मंदिरों में घंटियां बजेंगी… क्योंकि पाकिस्तान मुसलमानों का वो एक किला है, जिसे सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे हैं। और इमरान खान की कयादत में हम तैयार हैं कि अमन हो या जंग हो, हम इमरान खान के साथ हैं।

सोशल मीडिया में लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान के रेलमंत्री अपनी औकात से ज्यादा बोल गए हैं। रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने इस मामले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुलवामा हमले पर दिए बयान का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने 20 करोड़ पाकिस्तानियों की बात रखी है और कहा है कि पाकिस्तान दहशतगर्दी के खिलाफ है। बताते चलें कि पीएम इमरान खान ने अपने बयान में कहा था कि भारत के मीडिया में पाकिस्तान को सबक सिखाने की बातें कही जा रही हैं।
पाकिस्तानी पीएम ने भी भारत को इशारों-इशारों में युद्ध नहीं करने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा था- यदि भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया, तो हम जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे माकूल जवाब देंगे। इमरान खान ने कहा था कि जंग की शुरुआत करना तो आसान है, लेकिन यह जंग कहां पर लेकर जाएगी, यह अल्लाह बेहतर जाने।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com