पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा कस्बा और कीरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मंगलवार को पाक सेना ने कस्बा और कीरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पार से गोलाबारी व मोर्टार शेलिंग की गई। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बीते सप्ताह भी पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नापाक हरकत की थी। यहां के कस्बा और कीरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया थी। भारतीय सेना की ओर से पीओके में सिखाए गए सबक के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

इससे पहले दिवाली के दिन भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया था। राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की जिसमें भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया था। वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्तान को उसकी नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

पाकिस्तानी सेना आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है। पाक की ओर से की जा रही फायरिंग के चलते सीमा से सटे इलाकों के नागरिक सहमे हुए हैं। वहीं, कठुआ के ग्रामीण पाकिस्तान की इन नापाक हरकतों को लेकर कई बार विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने भारतीय सेना से पाकिस्तान को माकूल जवाब देने व सबक सिखाने की अपील भी की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com