पाकिस्तान : मोबाइल फोन न मिलने पर 12 साल के लड़के ने की आत्महत्या

पाकिस्तान में जब 12 साल के लड़के ने मां से फोन मांगा तो मां ने फोन देने से मना कर दिया और वो पड़ोसी के घर चलीं गईं। जब वो घर वापस लौटी तो उन्होंने देखा कि उनका बेटे का शव छत से लटका हुआ है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से सबूत जुटा रही है।

पाकिस्तान के रायविंड शहर में एक 12 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर लिया। दरअसल उसकी मां ने उसे फोन देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद लड़के ने दीवार पर बांस के खंभे से बंधी रस्सी का इस्तेमाल करते हुए अपनी जान दे दी।

जब लड़के ने मां से फोन मांगा तो मां ने फोन देने से मना कर दिया और वो पड़ोसी के घर चलीं गईं। जब वो घर वापस लौटी तो उन्होंने देखा कि उनका बेटे का शव छत से लटका हुआ है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से सबूत जुटा रही है।

एक महिला डॉक्टर ने मां से तीखी बहस के बाद कर ली आत्महत्या

इससे पहले लाहौर के मुगलपुरा में एक आत्महत्या का मामला सामने आया था, जहां 33 वर्षीय महिला डॉक्टर बुशरा सुहैल ने 27 मार्च को अपनी मां के साथ तीखी बहस के बाद कथित तौर पर अपनी जान ले ली। एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी बहन राबिया के अनुसार, बहस के बाद बुशरा ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और बाद में वह छत के पंखे से लटकी हुई पाई गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com