‘पाकिस्तान में मिलता है सबसे ज्यादा प्यार’, ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार

बॉलीवुड में देशभक्ति का पोस्टर बॉय बन चुके अक्षय कुमार अपने एक पुराने वीडियो की वजह से सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में अक्षय कुमार, देशभक्ति फिल्मों की वजह से एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं. उनकी पिछली कई फिल्मों का कंटेंट देशभक्ति पर आधारित है. केसरी के रूप में उनकी एक पीरियड ड्रामा भी आ रही है जिसमें सिख सैनिकों की बहादुरी की गाथा को दिखाया गया है. हाल ही में केसरी का एक पोस्टर रिलीज हुआ था.

पोस्टर की खूब चर्चा हुई, लेकिन एक पुराने वीडियो की वजह से अक्षय, सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर हैं. दरअसल, वीडियो में अक्षय पाकिस्तान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वो कह रहे हैं, “पाकिस्तान में मेरी फिल्में सबसे ज्यादा बिजनेस करती हैं. जितना प्यार वहां से मिलता है, शायद ही कहीं से मिलता है.” ये पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के लिए अक्षय का ऐसा कहना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा, अगर ये बात शाहरुख, सलमान या आमिर ने कही होती तो उन पर एंटी नेशनल का ठप्पा लगा दिया जाता. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि अक्षय कुमार पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

वैसे इससे पहले भी अक्षय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी फिल्म को प्रमोट करने कनाडा पहुंचे थे. वीडियो में अक्षय ने कहा था कि टोरंटो उनका घर है और बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद वे अपनी पूरी संपत्ति के साथ कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे. एक दौर में उनकी विकीपीडिया प्रोफाइल पर भी लिखा था कि वे भारतीय मूल के कैनेडियन एक्टर हैं. अक्षय को उस समय भी खूब ट्रोल किया गया था. यह भी कहा गया था कि देशभक्ति के कॉन्सेप्ट को कैश कराकर अक्षय अपनी फिल्मों का बिजनेस कर रहे हैं.
अक्षय फिलहाल अपनी फिल्म केसरी के चलते चर्चा में हैं. केसरी के अलावा वे मिशन मंगल और गुड न्यूज की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. वे हाल ही में फिल्म सिम्बा में कैमियो करते नज़र आए थे. सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी संग अक्षय कुमार की “सूर्यवंशी” को लेकर भी चर्चाएं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com