पाकिस्तान: दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि दाऊद को कराची में किसी अजनबी शख्स ने जहर दे दिया था, जिसके बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें गंभीर स्थिति में कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों ने बताया कि दाउद दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। इससे पहले भी दावा किया गया था कि दाऊद कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहा है। बताया जा रहा है कि दाऊद को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है। केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है।

मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। जनवरी में दाऊद की बहन हसीना पार्कर के बेटे ने नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी को बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दूसरी शादी करने के बाद कराची में रहता है।

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अपने आरोप पत्र में यह भी सुझाव दिया कि वह और उसके शीर्ष सहयोगी पाकिस्तान के कराची हवाई अड्डे को नियंत्रित करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com