पाकिस्तान को 12 रनों से शिकस्त, दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने दी…

बल्लेबाज जोस बटलर की शतकीय पारी के बाद डेविड विली और लियाम प्लंकेट की जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दूसरे वनडे में 12 रनों से हराया। इसके साथ ही इंग्लैंड पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

ऐसा रहा पूरा मुकाबला-  टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने धमाकेदार शुरुआत की। दूसरे वनडे के लिए जेम्स विंस की जगह प्लेइंग इलेवन में आए जेसन रॉय ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 115 रनों की शानदार साझेदारी बनाई। रॉय ने 98 गेंदो पर 87 रनों की पारी खेली, वहीं बेयरस्टो ने 45 गेंदो पर 51 रन बनाए और बड़े स्कोर की नींव रखी। 

मॉर्गन ने किया शानदार प्रदर्शन-  इसी के साथ 36 ओवर तक इंग्लैंड ने 211 के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए और दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। यहां से कप्तान इयोन मोर्गन और जोस बटलर ने पारी संभाली। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी बनाई। मोर्गन ने 48 गेंदो पर नाबाद 71 रन बनाए। जबकि बटलर ने मात्र 55 गेंदो पर 6 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 110 रन जड़े। जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने 50 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com