पाकिस्तान की हार के बाद, टीम पर बरसे शोएब अख्तर, कप्तान कह दिया को ऐसा…

विश्व कप के 20वें मैच में भारत ने पाकिस्तान को DLS के आधार पर 89 रन से हरा दिया। विश्व कप में सातवीं बार है, जब पाकिस्तान की टीम भारत से हार गई। इसके बाद से पाकिस्तान के फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसमें एक नाम तब जुड़ गया, जब पाकिस्तान के हार के बाद पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने अपने कप्तान को मामू कह दिया।

 

उन्होंने पाकिस्तान की हार के लिए कप्तान सरफराज अहमद को जिम्मेदार बताया। शोएब ने कहा पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को अच्छे पिच पर बैंटिग कराई। भारत ने पाकिस्तान के सामने 338 रन बना दिए। यही गलती, भारतीय टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी में की था। उन्होंने आगे कहा, ‘ मैं सोच नहीं सकता हूं कि सरफराज इतने ब्रैनलेस कैसे हो सकते हैं। वे यह कैसे भूल गए कि पाकिस्तानी टीम लक्ष्य का पीछा करने में माहिर नहीं है। गेंदबाजी हमारी ताकत है। हमने आधा मैच जीत लिया था, जब सरफराज ने टॉस जीता था, लेकिन उन्होंने गलत फैसला लेकर मैच हारने की पूरी कोशिश की।

शोएब ने मैनजमेंट की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, ‘हमारी मैनजमेंट बेवकूफ है। कप्तान मैनजमेंट के सामने मामू बना बैठा है। उन्हें (सरफराज) यह भी नहीं पता कि फैसले कैसे लिए जाते है। वह 10वीं कक्षा की बच्चे की तरह काम कर रहे है। कप्तान को जितना सिखाया जाता है, वह उतना ही फील्ड में कर के आते हैं। शोएब ने टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी के ऊपर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने बाबर आजम के स्ट्राइक रोटेट न करने पर सवाल खड़े किए। ओपन इमाम उल हक को बिना तकनीक का बल्लेबाज बताया। शोएब मलिक के गैरजिम्मेदाराना खेल पर भी सवाल खड़े किए। शोएब ने कहा कि टीम ने सही चयन नहीं किया। शायद सही चयन किया जा सकता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com