पाकिस्तान की ओर से सीमा पार फायरिंग

पाकिस्तान ने दागे भारतीय क्षेत्र में राॅकेट, दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर।हुई है। दरअसल यहां पर पाकिस्तान ने हैवी फायर किया है। पाकिस्तान की गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। हमले में एक बीएसएफ जवान घायल हो गया। जबकि फायरिंग में सेना और बीएसएफ के एक एक जवान शहीद हो गए। यह हमला तब हुआ जब पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने एक दिन पहले ही पाकिस्तानी सीमा क्षेत्र का दौरा किया था।पाकिस्तान की ओर से सीमा पार फायरिंग

माना जा रहा है कि इस क्षेत्र में पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने भड़ाउ बातें सैनिकों से कही। गौरतलब है कि पाकिस्तान पर आरोप लगते रहे हैं कि वह कथित घुसपैठ की गतिविधियों पर किसी का भी ध्यान न जाने देने और भारतीय सीमा क्षेत्र में घुसपैठ को समर्थन देने के लिए छद्म तरह से भारत के सीमा क्षेत्रों में फायरिंग करता रहा है। पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने हाजी पीर क्षेत्र में दौरा किया था इसे किसी बड़ी साजिश की शुरूआत माना जा रहा है।

पाक आर्मी चीफ का नियंत्रण रेखा पर ये 4था दौरा है। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया। शहीदों में एक सेना में कनिष्ठ अधिकारी हैं और एक बीएसएफ में हेड कांस्टेबल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने आॅटोमैटेड वैपन्स से और राॅकेट लाॅन्चर से भारतीय सीमा की ओर हैवी फायर किया। ऐसे में भारत के जवान घायल हो गए। जवानों को तुरंत चिकित्सा व्यवस्था दी गई। पाकिस्तान द्वारा इस क्षेत्र में हैवी फायर किया जाता रहा है। घायलों को सेना की यूनिट भेजा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com