पहली बार सामने आया अनुष्का और विराट की शादी का VIDEO, लोगों ने कहा- WOW

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी आज (11 दिसंबर) सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी मौके पर अनुष्का ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी शादी के वक्त का है. इस प्यारे से वीडियो में अनुष्का-विराट की शादी को बहुत ही अच्छे तरीके से प्रजेंट किया गया है. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल होने लगा है. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रही है और लगभग लोगों ने इस वीडियो पर WOW लिखकर कमेंट किया है.

  

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी पंजाबी और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद आई खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी में लगभग 100 करोड़ के आसपास खर्च हुए थे. बताया गया था कि यहां एक मेहमान के ऊपर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए गए. पंजाबी रस्‍मों रिवाज से हुई यह शादी एक 46 साल के पंजाबी ब्राह्म‍िन पुजारी ने कराई थी, जिनका इटली में अपना एक मंदिर है. इन दोनों की शादी कराने वाले यह पुजारी पवन कुमार कौशल पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. 

इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर 2017 को हुई इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद थे. विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया था. विराट कोहली के ट्वीट को इतना रीट्वीट किया गया था कि उनकी शादी की फोटो रिकॉर्ड बन गई थी. अनुष्का-विराट की शादी के बाद दो अलग-अलग रिसेप्शन दिए गए थे. 21 दिसंबर 2017 को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें पीएम मोदी भी बधाई देने पहुंचे थे. 

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का ने रिसेप्शन पार्टी रखी थी. अनुष्का की शादी का लहंगा सब्यसाची ने तैयार किया था जिसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिन में तैयार किया था. पेल पिंक कलर के लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का खास काम किया गया है. अनुष्का खास तरह की ज्वैलरी पहने भी नजर आई थीं. उन्होंने गले में जो सेट पहना था उसमें पारंपरिक जड़ाऊ का काम किया गया है, इसमें अनकट डायमंड के साथ जैपनीज मोती इस्तेमाल हुआ था. ज्वैलरी में अनुष्का ने 22 कैरेट गोल्ड के झुमके पहने हैं, जिन पर अनकट डायमंड के साथ जैपनीज मोती का काम किया गया था. 

लुक को परफेक्ट बनाने के लिए पंजाबी जूतियों को पहना गया था. इस पर हाथ की कढ़ाई के साथ जरदोजी का काम भी किया गया था. बता दें कि अनुष्का का दुल्हन लुक काफी पसंद किया गया था. अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास ‘बोरगो’ रेसॉर्ट को चुना था. ये जगह आमतौर पर सर्दियों में बंद रहती है. विराट अनुष्का की शादी के लिए स्पेशली दिसंबर में खोला गया था. ये जगह टस्कनी से करीब एक घंटे की दूरी पर है. 13 शताब्दी में बने इस गांव में पांच बड़े विला हैं. इस विला में कुल 22 कमरे हैं. जिसमें 44 लोग रह सकते हैं. ये जगह फ्लोरेंस से करीब दो घंटे की दूरी पर है.

https://twitter.com/AnushkaSharma/status/1072359108274081797?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1072359108274081797&ref_url=http%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fwatch-first-video-of-anushka-and-virat-married-people-said-wow%2F477857

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com