पहली बार सम्भोग करने से लड़कियों का होता है ये हाल, जानकर हो जाओगे बेहाल

लोग शादी करते हैं शारीरिक सम्बन्ध के  लाइसेंस के लिए । विवाह का मतलब हैं  शारीरिक संबंध बनाना यह सम्बद्ध बना ना  रिश्ते के एक मुख्य पड़ाव में से एक बड़ा कदम  है, ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि शारीरिक सम्बद्ध बनाने से  हमारे मन को संतुष्टि मिलती हैं और हमारे मन का  सारा तनाव भी दूर हो जाता है.

आज कल के युवाओ पीढ़ी बहुत आगे बढ़ गए है टेक्नोलॉजी के बारे में और  उनके अंदर  कुछ ज्यादा ही जोश भरा हुआ रहते हैं। आज  कल के समय में एक दूसरे से प्यार होना बहुत ही आम बात मानी जाती हैं स्कूल हो या कॉलेज आज कल के युवाए प्यार आगे हैं  ।इस दौरान लड़का लड़की ये भी नहीं जानते होते हैं उनका ये रिस्ता कब तक चलेगा कब तक नहीं और उसके बाद भी वह काफी हम गलतिया करदेते हैं अक्सर जब लड़के किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में होते है तो कुछ समय बाद बड़ी आसानी से उस लड़की के साथ संबंध बना लेते है और बाद में सामान्य हो जाते है लेकिन जब एक लड़की संबंध बनाती है तब वो बिलकुल भी सामान्य नहीं रहती है, उसके लिए तो ये बहुत ही बड़ी बात हो जाती हैलेकिन क्या आप को मालूम हैं पहली बार संबंध बनने के बाद लड़कियों पर क्या गुजरती हैं ?आइये आज हम इस पोस्ट में आप को ये ही बातएंगे की आखिर पहली बार संबंध बनाने के बाद लकड़ियों पर क्या गुजरती हैं और इसके बाद वह क्या सोचती हैं ।

सम्भोग करने के पहले मर्दों को पहली बार बिना कपड़े का देखकर महिलाएं सोचती हैं ये 5 बातें, जानिए

जब लड़किया पहली बार शारीरिक सम्बन्ध बनाया करती हैं तो उसे काफी दर्द से गुजरना पड़ता हैं और ये दर्द थोड़ी देर के लिए नहीं बल्कि 2 या 3 दिन तक रहता हैं.

पहली बार फिज़िकल रिलेसन बनाने के बाद कुछ लड़का लड़की डरने लग जाते हैं और कुछ लड़किया तो इतनी डर जाती हैं की वह किसी से बात तक नहीं कर पाती।

पहली बार शारीरक समबन्ध बनाने के बाद ज्यादातर लड़किया ये ही सोचती हैं की क्या उसने कुछ गलत फैसला तो नहीं ले लिया था।

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद लड़कियां ये सोचती है की काफी ये बात उसके घर वालो को पता चल गयी तो क्या होगा। उसके घर वाले उसके बारे में क्या सोचेंगे और यही सब सोच सोचकर लड़कियां काफी घबराने लग जाती हैं फिर रोने भी लगती है ।

पहले बार संबंध बनांने के बाद कुछ लड़किया थोड़ा शांत हो जाती हैं क्यूंकि उन्हें डर लगने लग जाता हैं की वह कही प्रेग्नेंट ना हो जाये और वह यही सोचा करती हैं की अगर वह प्रेग्नेंट हो गयी तो क्या उनका साथी उनका साथ निभाएगा ।

पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़की में मन में ये ही सवाल आता हैं की क्या अब उसका पार्टनर उसको प्यार नहीं करेगा या उसे छोड़ तो नहीं देगा ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com