पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएगी आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना की जोड़ी

मेकर्स के बीच फ्रेश जोड़ी को लेने का एक ट्रेंड सा चल गया है। वहीं एक्सपेरिमेंट के लिहाज से ये चीज अच्छी भी है। अभी कुछ समय पहले खबर आई थी कि करण जौहर की एक फिल्म में आयुष्मान खुराना और सारा अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। अब खबर है कि दिनेश विजान एक नई जोड़ी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर लाने वाले हैं।

मुंज्या की आपार सफलता के बाद आदित्य सतपोदर और दिनेश विजान एक और धमाका करने वाले हैं। मेकर्स एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का टाइटल ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ दिया गया है।

फिल्म में कथित तौर पर आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आ सकती है। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म भी कनेक्टेड होगी और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा होगी। दिनेश विजान को वैसे भी अब इस फील्ड का मास्टर कहा जा सकता है। उन्होंने साल 2018 में स्त्री से शुरुआत की। इसके बाद वो भेड़िया और फिर मुंज्या लेकर आए।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिनेश विजान ने आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना को लीड रोल के लिए लॉक कर लिया है। फिल्म की कहानी वैम्पायर्स पर बेस्ड होगी। आयुष्मान खुराना और दिनेश विजन ने इससे पहले बाला में भी साथ काम किया है। फिल्म के प्लॉट पर काफी समय से बात चल रही थी और अब मेकर्स इसे इस साल के अंत तक फ्लोर्स पर ले जाने की तैयारी में हैं।

पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ये जोड़ी

अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखा जा रही है और जल्द ही इसका प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो जाएगा। इस साल के अंत तक नवंबर में शूटिंग शुरू हो सकती है। आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।

वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर की शूटिंग शुरू करने से पहले आयुष्मान खुराना,करण जौहर की अनटाइटल्ड स्पाई थ्रिलर और अनुराग सिंह की बॉर्डर 2 की शूटिंग खत्म करेंगे। वहीं रश्मिका मंदाना इन दिनों अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 की शूटिंग रैप अप करेंगी। पुष्पा 2 की रिलीज डेट पहले 15 अगस्त 2024 तय की गई थी। हालांकि इसे बाद में पोस्टपोन कर दिया गया। अब फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com