पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं राजकुमार राव-दीपिका पादुकोण, मिला रहे हैं ये इशारा

पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं राजकुमार राव-दीपिका पादुकोण, मिला रहे हैं ये इशारा

आजकल राजकुमार राव के सितारे बुलंदी पर हैं. एक के बाद एक उनकी फिल्मों को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म न्यूटन के बाद खबर है कि वो दीपिका पदुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं राजकुमार राव-दीपिका पादुकोण, मिला रहे हैं ये इशारादोनों कलाकार को हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड में साथ देखा गया. दीपिका के एक सोशल मीडिया फैन क्लब ने हाल ही में लोगों से एक सवाल किया कि क्या वो दोनों कलाकारों को साथ काम करते हुए देखना चाहेंगे. बाद में इस ट्वीट को दीपिका पादुकोण ने रीट्वीट भी किया.

फिलहाल इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन दीपिका के द्वारा खबर को रीट्वीट करने से इस तथ्य को और जोर मिल गया है कि दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

फिलहाल दीपिका आराम पर चल रही हैं. वे धीरे-धीरे अपनी बैक इंजरी से उभर रही हैं. उन्होंने विशाल भारद्वाज की एक फिल्म भी साइन की है. फिल्म में उनके को-स्टार इरफान खान की खराब सेहत को देखते हुए अभी शूटिंग रोकी गई है. 

दूसरी तरफ, राजकुमार राव की बात करें तो वो अगली फिल्म ओमेर्टा में नजर आएंगे. इसके अलावा वो कंगना रनौत के साथ फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com