पर्थ टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं चेतेश्वर पुजारा, जानकर नही कर पाएगें यकीन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 31 रन से अपने नाम कर टीम इंडिया 1-0 की बढ़त बना चुकी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अब दोनों टीमों के बीच शुक्रवार से दूसरा मैच पर्थ में खेला जाएगा। एडिलेड में धमाकेदार जीत के बावजूद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

यहां बता दें कि पहले टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया के ओपनर्स केएल राहुल और मुरली विजयी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने से चूक गए थे। हालांकि दूसरी पारी में केएल राहुल ने 44 रन बनाए थे। वहीं अभ्यास मैच में पृथ्वी शॉ के घायल होने से कोहली के पास दोनों में से किसी को बाहर करने का विकल्प मौजूद नहीं है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पर्थ में भी मुरली-राहुल ही पारी का आगाज करेंगे।

इस लड़की ने सम्भोग के दौरान प्रेमी के साथ किया ये तो हो गई मौत, जानकर हो जायेगें सन्न…

गौरतलब है कि पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के असली हीरो चेतेश्वर पुजारा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं। बता दें कि पिछले मैच में चेतेश्वर ने पहली पारी में 123 और दूसरी पारी में 71 रन बनाए थे। वहीं चौथे नंबर पर कप्तान कोहली खुद बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं। कोहली ने पहले टेस्ट में मात्र 37 रन का योगदान दिया था। कोहली के बाद टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को भेजा जा सकता है। रहाणे ने पहली पारी में 13 रन पर अपना विकेट गंवाने के बाद दूसरी पारी में 70 रन जड़े थे। पहले टेस्ट में सिलेक्टर्स ने हनुमा विहारी को बाहर बैठाकर रोहित शर्मा को टीम में मौका दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com