परसों है पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट

यूपीएससी ईपीएफओ पीए भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद रिक्रूटमेंट एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन का मौका दिया जाएगा। इस दौरान कैंडिडेट्स को 28 मार्च 2024 से 03 अप्रैल 2024 तक का समय दिया जाएगा जिसमें उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र में सुधार करना होगा। बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 07 मार्च 2024 को शुरू हुई थी।

यूपीएससी पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए अहम सूचना है। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की ओर से पर्सनल असिस्टेंट (पीए) पदों पर वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो परसों यानी कि 27 मार्च, 2024 को बंद कर दी जाएगी। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए आवेदन करना है और वे योग्य भी हैं तो वे अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा। बता दें कि इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 07 मार्च, 2024 से शुरू हुई थी, जो कि अब परसों समाप्त हो रही है।

UPSC EPFO PA Recruitment: वैकेंसी डिटेल्स 

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 323 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इसके तहत, 132 पद अनारक्षित वर्ग के लिए, 87 पद ओबीसी, 48 पद एससी, 24 पद एसटी के लिए और 32 पद ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए निकाली गई है। इस वैकेंसी के माध्यम से कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में नियुक्ति की जाएगी।

UPSC EPFO PA Recruitment: यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन 

सबसे पहले उम्मीदवारों को यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाना होगा। अब एक बार होमपेज पर ऑनलाइन आवेदन करें लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें। अब आपको पंजीकरण पेज पर निर्देशित किया जाएगा, जहां नए यूजरनेम को एक अकाउंट बनाना होगा। आवश्यक जानकारी प्रदान करके पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करें। इसके बाद, सफल पंजीकरण के बाद, ईमेल या मोबाइल नंबर के माध्यम से भेजे गए लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके अपने खाते में लॉग इन करें। अब एक बार प्रवेश करने के बाद आपको आवेदन पत्र के लिए निर्देशित किया जाएगा। सभी आवश्यक फ़ील्ड सही-सही भरें। सुनिश्चित करें कि आवेदन पत्र में दी गई सभी जानकारी सही है। अब अपनी तस्वीर, हस्ताक्षर और शैक्षिक प्रमाणपत्रों सहित आवश्यक दस्तावेजों की स्कैन की हुई प्रतियां अपलोड करें। इसके बाद, दस्तावेज़ अपलोड करने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करने के लिए भुगतान सेक्शन पर जाएं। एक बार भुगतान की पुष्टि हो जाने पर पूरे एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह से क्रॉस चेक करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com