'पद्मावत' में खुद को लेकर शाहिद ने दिया बड़ा बयान, भंसाली के साथ दीपिका-रणवीर के उड़े होश...

‘पद्मावत’ में खुद को लेकर शाहिद ने दिया बड़ा बयान, भंसाली के साथ दीपिका-रणवीर के उड़े होश…

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में लगी हुई है। देशभर में चले करणी सेना के विरोध के बावजूद फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। दर्शक एक्टर शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एक्टिंग और मेहनत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर ने अपने रोल को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला।'पद्मावत' में खुद को लेकर शाहिद ने दिया बड़ा बयान, भंसाली के साथ दीपिका-रणवीर के उड़े होश...

दीपिका और रणवीर की सुपरहीट जोड़ी के आगे खुद की अलग पहचान बनाना शाहिद कपूर के लिए आसान नहीं था। राजा रावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर ने जान फूंक दी। इस किरदार के लिए न सिर्फ शाहिद कपूर की तारीफ हो रही है बल्कि खिलजी जैसे किरदार के आगे अपनी पहचान बनाकर उन्होंने अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवाया। 

शाहिद ने कहा कि मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाएं उन सबसे ये सबसे कठिन था। मैं भंसाली जी के साथ काम करना चाहता था और उन्होंने मुझे बताया कि अगर मैं यह रोल नहीं करता हूं तो वो फिल्म नहीं बना पाएंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ऐसे हीरो की जरूरत थी जो उनके मजबूत खलनायक के सामने टिक पाए।

शाहिद अगर किसी फिल्म पर भरोसा करते हैं तो वे अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर उसके लिए काम करते हैं। शाहिद ने बताया कि सभी तरह के रोल करने के बाद मुझे ऐसा रोल चाहिए था जिसमें मैं खुद को और आगे बढ़ाने की कोशिश करूं। मैं एक्टर के रूप में खुद को सुरक्षित मानता हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मेरा अच्छे से अच्छा काम देखें। इसके लिए अलग फिल्में करना जरूरी था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com