'पद्मावत' की रिलीज से पहले जमकर उपद्रव, सड़कें जामकर फूंकी बसें...

‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले जमकर उपद्रव, सड़कें जामकर फूंकी बसें…

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. पेड प्रीमियर शोज के बाद आ रहे रिव्यूज के मुताबिक फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे विवाद को मुद्दा बनाया जाए. इस बात के बावजूद लोगों का आक्रोश सिनेमाघरों से लेकर सड़कों तक उतर आया है. लखनऊ, अहमदाबाद के बाद मथुरा, नोएडा और हरि‍याणा में भी लोगों का गुस्सा देखने को मिला.'पद्मावत' की रिलीज से पहले जमकर उपद्रव, सड़कें जामकर फूंकी बसें...

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लोगों ने बस फूंकी और भी कई तरह की आगजनी की.
बता दें कि पद्मावत को लेकर विरोध का रूप उग्र होता जा रहा है. लखनऊ के गोमतीनगर के आई नॉक्स मॉल में करणी सेना के कार्यकताओं द्वारा जमकर तोड़ फोड़ करने के मामले के बाद हर‍ियाणा और मथुरा में भी दहशत के कुछ नजारे सामने
जहां दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बस में आग लगा दी गई.

तो वहीं मथुरा के एक मॉल में पत्थरबाजी का ये नजारा देने को मिला.

गुड़गांव के मॉल के बाहर तैनात पुलिस कर्मचारी. हरियाणा में रणवीर-दीपिका-शाहिद की फिल्म पद्मावत पर संकट गहराता जा रहा है. राज्य में पद्मावत पर अघोषित बैन जैसे हालात पैदा हो गए हैं. करणी सेना की धमकी के खौफ के चलते 80 फीसदी थिएटर मालिकों ने पद्मावत को नहीं दिखाने का फैसला किया है. हरियाणा में फिल्म का एक भी पोस्टर नहीं दिखाई दे रहा है.

वहीं पद्मावत की रिलीज के दौरान थियेटरों में उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. गुरुग्राम में एंबियंस मॉल की सुरक्षा बढ़ाई गई है.  गुजरात में हालात खराब होने के बाद गुरुग्राम में 144 धारा लागू की गई है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस को शांति व्यवस्था के लिए धारा 144 लगानी पड़ी.

राजपूत करणी सेना के प्रमुख कल्वी ने अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई है. उन्होंने फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि हम अपने स्टैंड पर कायम हैं. पद्मावत को बैन होना चाहिए वरना लोग खुद से कर्फ्यू जैसे हालात पैदा कर देंगे.

तमाम इलाकों में हिंसा भड़कने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय अलर्ट पर है. एक बयान में कहा कि मौजूदा हालात से निबटने के लिए राज्य सरकारें सक्षम हैं. अगर जरूरत पड़ी तो गृहमंत्रालाय सरकारों को सहयोग देगा.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मवात 25 जनवरी को देशभर में रिलीज को तैयार है. लेकिन फिल्म को लेकर मंगलवार रात रात में गुजरात के अहमदाबाद में आगजनी बड़ी घटना सामने आई है. यहां करणी सेना के सदस्यों ने एक मॉल में ही आग लगा दी. इस घटना पर करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र कालवी ने कहा कि तोड़फोड़ की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. कालवी ने कहा, ‘सबको सन्मति दे भगवान.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com