पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने बच्चो की हत्या कर शव कुँए में फेंका

घरेलू झगडे ने दो मासूम बच्चों की हत्या हो गई है. जी दरअसल इस मामले में बीते कल देर रात एक युवक ने अपने ही बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद युवक ने उनके शवों को कुएं में फेंक दिया. वहीं इस मामले में अगले दिन सुबह युवक ने गांव के कोटवार को हत्या के बारे में जानकारी दी और उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं दोनों बच्चों के शवों को कुएं से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया गया और पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने पहले बच्चों की पिटाई कर कमरे में बंद किया, फिर सोते हुए दबा दिया गला दबाया मिली जानकारी के अनुसार, पति और पत्नी में अक्सर ही विवाद हो जाता था. रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसके बाद नाराज हुए पति ने इसकी नाराजगी अपने बेटे और बेटी के ऊपर निकाली.

वहीं दोनों की पहले दादा दादी के सामने पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद रात को दोनों बच्चों का गला दबाकर हत्या कर दी और उनके शवों को कुएं में फेंक दिया. इस मामले में बताया गया है कि सुबह आरोपी पिता दशरथ ने खुद ही गांव के कोटवार को सूचना दी कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है. वहीं इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com