पत्नी मायके से नहीं ला रही थी 2 लाख रुपए तो, पति ने किया कुछ ऐसा काम…

अपराध का एक मामला हाल ही में बरेली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दो लाख रुपये के लिए फर्नीचर कारोबारी ने पत्नी को जमकर पीटा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की है.

इस मामले में अपने पति से महिला को जान बचाने के लिए घर से भागना पड़ा. बीते मंगलवार को वह मायके वालों के साथ ई-रिक्शा से एसएसपी कार्यालय पहुंची, लेकिन उनके नहीं मिलने पर मायूस होकर लौट गई. वहीं बीते मंगलवार के दिन में एक ई-रिक्शा से में चार महिलाएं एसएसपी कार्यालय पहुंचीं और उसमें चार महिलाएं बैठीं थीं, जिनमें एक बदहवास हालत में थी.

उस मामले में महिलाओं से पूछने पर पता चला कि बदहवास हालत में बैठी महिला पुराना सतीपुर पीली मिट्टी निवासी मैनाज है. उसकी शादी ढाई साल पहले एक फर्नीचर कारोबारी से हुई थी. मैनाज ने बताया कि उसके पति कारखाने में लगाने के लिए दो लाख रुपये मांग रहे हैं. उसके पिता का इंतकाल हो चुका है. बूढ़ी मां इतनी बढ़ी रकम का इंतजाम नहीं कर सकती. अब इस मामले में यह आरोप लगाया कि सोमवार रात कहासुनी होने पर पति ने उसको जमकर पीटा. उसका गला दबाने की कोशिश भी की. मारपीट में उसके घर वाले भी शामिल रहे. पति के चंगुल से छूटने पर वह भागकर अपने मायके जा पहुंची. मायके वाले उसे लेकर बारादरी थाने गए. वहां से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. वहां प्राथमिक उपचार हुआ.” उसका आरोप था कि ”शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकड़ पाए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com