पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम, वजह जानकर आंख में आ जायेंगे आंसू

महिला ने अपने ही पति की हत्या की कर दी। मामले के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी फैली है। वारदात के पीछे की वजह प्रेम संबंधों को माना जा रहा है। मामला पंजाब के बरनाला के गांव छन्ना गुलाब सिंह वाला की है। यहां, 31 दिसंबर की रात को पत्नी ने प्रेम संबंधों में रुकावट बन रहे पति की हत्या कर दी। 

दरअसल, अमृतपाल सिंह पुत्र सरगंग सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई अमरजीत सिंह का विवाह 10 वर्ष पहले सेलबराह जिला बठिंडा निवासी मनप्रीत कौर उर्फ हैपी बेटी हरनेक सिंह के साथ हुआ था। इन दोनों का एक 9 वर्ष का लड़का भी है। भाई के पास जमीन कम थी इसलिए वह मजदूरी करता था। इस दौरान मनप्रीत कौर के संबंध गांव छन्ना गुलाबसिंह वाला के राजपाल कुमार उर्फ रौली से बन गए थे।

उनके संबंधों के बारे में जब अमरजीत सिंह को पता लगा तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। दोनों के संबंधों के कारण घर पर क्लेश रहने लगा। इसी को लेकर 31 दिसंबर की रात मनप्रीत कौर ने राजपाल के साथ मिलकर उसके भाई अमरजीत गोगी का कत्ल कर दिया। भाई के मुंह में से झाग निकल रहा था और उसके गले पर अंगुलियों के निशान थे। 

उन्हें शक है कि उसे पहले शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और बाद में उसका गला दबा दिया गया। थाना भदौड़ के प्रभारी गौरव वंश ने कहा कि मनप्रीत कौर, कुलविंदर कौर और राजपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com