पत्नी के मायके जाने से खफा पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, चीखपुकार सुनकर दौड़े लोग…

पत्नी के मायके जाने से खफा पति ने उसे वहां से घर के लिए बुलाकर रास्ते में चाकू से ताबड़तोड़ कई बार कर दिया। उसके गले पर भी चाकू चलाया। चीखपुकार सुनकर लोग दौड़े तो वो भाग खड़ा हुआ। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति व उसके परिजनों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामला सदर कोतवाली के मकरंद इलाके में कुतलूपुर मोहल्ला का है। यहां के विकास गिहार की शादी दो साल पहले इसी मोहल्ले की ही शिवानी से दो साल पहले हुई है। बताया जा रहा है पति से कुछ अनबन हुई तो पत्नी शिवानी मोहल्ले में ही अपने मायके चली गई। गुरुवार को विकास उसके घर गया और वापस चलने को कहा। वापसी में सूनसान जगह पर पत्नी शिवानी पर चाकुओं से हमला बोल दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति की इस करतूत से वहां पर हड़कंप मच गया। हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों में शुरुआती इलाज के बाद  कानपुर रेफर कर दिया गया। महिला के भाई पवन गिहार ने पुलिस को दी तहरीर में कुतलूपुर निवासी जीजा विकास गिहार, उसके भाई ऋषि गिहार, अंकित गिहार, अजय गिहार, कन्हैया पर दहेज को लेकर प्रताड़ित करने व जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया।

कहा कि उसकी बहन को खींचकर अपने घर ले गया और जान से मारने की नियत से गले में चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुई बहन को कानपुर में इलाज चल रहा है। कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने कहा कि महिला के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

एक दिन पहले ही की थी शिकायत, पुलिस ने बरती लापरवाही

इस घटना में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है। महिला के भाई की ओर से एक दिन पहले ही कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर प्रताड़ित करने और पिटाई करने की शिकायत की गई थी। महिला के भाई ने तहरीर में जीजा विकास पर दो लाख रुपया अतिरिक्त दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था। हलांकि उस तहरीर में अन्य ससुरालीजनों का नाम नहीं था। पुलिस ने तब इस मामले की अनदेखी की थी। शिकायत के बाद भी इस मामले का मुकदमा दर्ज नहीं किया था। अब जब वारदात हुई, तो पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com