पत्नी की बेवफाई के कारण से नाराज पति ने परिवार को उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

सोनीपुर: उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को पिछले साल जुलाई में ओडिशा के सोनीपुर जिले के सिलाती गांव में अपने ससुराल के परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 2 अप्रैल को पप्पू सेन की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए, ललितपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के ललन गाँव के मूल निवासी आरोपी ने बिनाका पुलिस सीमा के तहत सिलौती गाँव की एक महिला से शादी की थी। बाद में, वह अपनी पत्नी को उत्तर प्रदेश ले गया।

उनकी पत्नी, जिनके चार बेटे थे, उनका एक शख्स के साथ रिश्ता था जिसके साथ वह बाद में चली गईं। अपनी पत्नी की बेवफाई और चरित्रहीनता का बदला लेने के लिए, पप्पू ने पिछले साल 16 जुलाई को राहुल के पिता की हत्या कर दी। वह 22 जुलाई को सिलौती गांव पहुंचा और अपने ससुर, सास और देवर की हत्या कर दी। उसने तीनों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला था।

एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने तीनों को मार डाला क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी को उसे तलाक देने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, ‘आरोपी का शिकार करने के दौरान, हमें बिनिका पुलिस से ट्रिपल मर्डर में उसकी मिलीभगत की जानकारी मिली। जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए, यूपी पुलिस ने उनके सिर पर 25,000 रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि आरोपी को 2 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था जब वह राहुल की हत्या की साजिश रच रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com