पत्नी एलिसा हेली के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने आखिरी वनडे से अपना नाम वापस लिया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने आईसीसी महिला ट्वेंटी-ट्वेंटी विश्व कप का फाइनल मैच में अपनी पत्नी का साथ देने के लिए सीरीज के आखिरी वनडे से अपना नाम वापस ले लिया है. दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज के पहले दो मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना चुकी है.

स्टार्क ने 8 मार्च को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए दक्षिण अफ्रीका से अपने देश में वापसी कर ली है. दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 मार्च को खेला जाना है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच लैंगर ने कहा, ”जिंदगी में शायद एक बार ही स्टार्क को अपनी पत्नी को फाइनल में चियर करने का मौका मिला है. इसलिए हमने स्टार्क को आखिरी मैच से बाहर रहने की इजाजत दे दी है. स्टार्क मेलबर्न में खेले जाने वाले फाइनल मैच में अपनी पत्नी का साथ दे सकते हैं.”

साथ ही लैंगर ने कहा है कि सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें स्टार्क की कमी महसूस नहीं होगी. स्टार्क की जगह तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम रिचर्डसन या फिर जोश हेजलवुड को मौका दे सकती है. सीरीज के पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 74 रन से और दूसरे वनडे में 6 विकेट से मात दी.

वहीं रविवार को ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी महिला ट्वेंटी-ट्वेंटी विश्व कप के फाइनल मुकाबले में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर होगी.

ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई है, जबकि इंडिया मैच रद्द होने पर ग्रुप स्टेज में ज्यादा प्वाइंट्स की वजह से फाइनल का टिकट हासिल करने में कामयाब रहा.

स्टार्क की पत्नी एलिसा हेली ऑस्ट्रेलियाई टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. हेली ऑस्ट्रेलियाई टीम का अहम हिस्सा हैं और पिछली बार ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाने में हेली का अहम योगदान था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com