पत्नी अनुष्का की शादी की सालगिरह पर विराट दी ने बधाई, कहा लगता ही नही तुम्हारे साथ एक साल बीत गया…

अनुष्का और विराट अपनी शादी की सालगिरह ऑस्ट्रेलिया में मानाने वाले हैं. यही पर दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं. ये साल विराट कोहली और अनुष्का के लिए शानदार रहा है. अनुष्का की जहां फिल्म सुई धागा सुपरहिट रही तो वहीं विराट कोहली ने क्रिकेट में कई इतिहास रचे.


11 दिसंबर 2017 को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शादी के बंधन में बंधे थे. आज उनकी शादी को पूरा एक साल हो चुका है और ये साल उनके लिए काफी खास भी रहा. जी हाँ, आज विराट कोहली और अनुष्का की शादी की पहली सालगिरह है. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के साथ हैं.

विराट कोहली की बात करें तो उनके लिए 2018 सुनहरा रहा है. टेस्ट में उन्होंने नए मुकाम हासिल किए हैं. 2018 मे विराट कोहली ने 11 टेस्ट की 20 पारियों में 1100 रन बनाए हैं. जिसमें 4 सेंचुरी और 4 अर्धशतक शामिल है. इस साल टेस्ट में एक बार मैन ऑफ द मैच और एक बार मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला. वहीं अनुष्का शर्मा इस साल अब तक दो फिल्में दे चुकी है इसके बाद वो शाहरुख़ के साथ ‘जीरो’ में भी नज़र आने वाली हैं. ये साल उनके लिए भी बेहद ही खास रहा.

इस टीके बाद महिलाएं कंडोम की जरूर नही पड़ेगी जम कर एंजॉय करें सेक्स…

विराट कोहली ने 2018 में 14 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 1202 रन बनाए हैं. जिसमें 6 सेंचुरी और 3 हाफ सेंचुरी शामिल है. जिसमें 2 मैन ऑफ द मैच और 2 मैन ऑफ द सीरीज शामिल है. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने भी शानदार परफॉर्म किया. वनडे रैंकिंग में वो टॉप पर हैं. 10 हजार रन भी उन्होंने सबसे तेज जड़े हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com