पत्थरबाज की जगह अरुंधति राय को आर्मी जीप से बांध दो: पद्मश्री परेश रावल

फिल्म अभिनेता और पद्मश्री से सम्मानित परेश रावल ने कहा है कि सेना की जीप से पत्थरबाज को बांधने की जगह पर अरुंधति राय को बांध दिया जाए. बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रावल ने ट्वीट कर ऐसा कहा है. परेश रावल बीजेपी से लोकसभा सासंद भी हैं. अरुंधति राय प्रसिद्ध लेखिका हैं और कश्मीर पर अपनी अलग राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

 पत्थरबाज की जगह अरुंधति राय को आर्मी जीप से बांध दो: पद्मश्री परेश रावल

आपको बता दें कि पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर में आर्मी की जीप से एक शख्स को बांधकर घुमाने का मामला सामने आया था. तमाम संगठनों ने इसे मानवाधिकारों का हनन बताया था. प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश भी दिए थे. उधर, लेखिका अरुंधति राय मानवाधिकार के मुद्दे पर लिखती रही हैं और कश्मीरी अलगाववादियों को उन्होंने समर्थन भी किया था. गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स अरुंधति की चर्चित किताब है.

पद्मश्री परेश रावल अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड भी जीत चुके हैं. ट्विटर पर उनके 2 लाख से कुछ अधिक फॉलोअर्स हैं. 4600 से अधिक लोगों ने उनके ट्वीट को पसंद किया है. लेकिन कई लोग उनके इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Follow

Paresh Rawal

 

@SirPareshRawal

Instead of tying stone pelter on the army jeep tie Arundhati Roy !

पीडीपी-बीजेपी का गठबंधन कराने वाले को बांधों- दिग्विजय

प्रियंका बोरपुजारी ने लिखा है कि परेश रावल को अपने शब्दों में इतने हिंसक देखकर उन्हें झटका लगा है. वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि क्यों नहीं उस शख्स के साथ ऐसा ही किया जाए जिसने बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन कराया है.

वहीं, विशाखा नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है- ओह माई गॉड, तुमको भी गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स समझ नहीं आने का गुस्सा है? होता है. पढ़ा लिखा होता तो इंसान होता न….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com