पति ने काट दी पत्नी की जीभ किए दो टुकड़े, पढ़िए पूरी ख़बर

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगड़े से गुस्साए पति ने दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी। घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपित पति मो. शफीक को पोल से बांध दिया जिसे बाद में पुलिस गिरफ्तार कर ले गई। पीड़िता मीना खातून (22) को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

एसकेएमसीएच के सर्जरी विभाग के डॉ. अमलेंदु ने बताया कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है। शरीर से खून अधिक निकल गया है। हालत नाजुक है। वहीं घटना के संबंध में पीड़िता की मां सकरा फरीदपुर निवासी आयशा खातून ने दामाद व बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में बताया गया कि आरोपित आज ही राजस्थान से लौटा था। दोनों सौतन झगड़ा कर रहीं थीं। दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी। इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा।

फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिये। जख्मी महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपित मो. शफीक को पोल में बांध कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

परिजनों ने बताया कि पहली पत्नी को बच्चा नहीं होने पर आरोपित ने झांसा देकर मीना से निकाह किया। इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा। उसे न तो सही से भोजन देता और न सोने के लिए कमरा।

प्रताड़ना पर जब वह चिल्लाती तो सभी जीभ काटकर उसकी आवाज को बंद करने की धमकी देते थे। एफआइआर में मो. शफीक और इसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून को नामजद किया गया है। घटना के बाद आरोपित अंगूरी फरार हो गई है। उसका मायके समस्तीपुर है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com