पठान की अपार कामयाबी से बौखलाई कंगना ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हाल ही में ट्विटर पर वापसी कर चुकी है और उन्होंने प्लेटफॉर्म पर अपनी वापसी के साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला कर दिया है. अभिनेत्री के निशाने पर इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी मूवी पठान (Pathaan) है, जो हाल ही में ही रिलीज कर दी थी. कंगना निरंतर अपने चिर-परिचित अंदाज में पठान पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है और एक बार फिर उन्होंने इसी मूवी को लेकर ट्वीट किया है. इस बार अभिनेत्री ने पठान की सफलता पर हैरानी जाहिर की है. उन्होंने इंडिया की जनता पर कुछ हैरतअंगेज आरोप भी लगाए हैं.

दरअसल, कंगना रनौत का इस बारें में कहना है कि भारतीय दर्शक हमेशा बॉलीवुड के तीन खानों को ही पसंद किया है और शाहरुख खान की हालिया रिलीज ‘पठान’ की सफलता उसी का प्रमाण भी है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कंगना ने लिखा, ‘पठान की अपार कामयाबी के लिए शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण को बधाई!!! यह साबित करता है कि हिंदू मुस्लिम शाहरुख खान को समान रूप से प्यार करते हैं, बहिष्कार मूवी को हानि नहीं पहुंचाता बल्कि मदद करता है, अच्छा संगीत काम करता है और भारत सुपर सेक्युलर है.’

कंगना ने इससे पहले भी पठान को लेकर कई ट्वीट किए थे, इसके उपरांत वह शाहरुख खान के फैंस के निशाने पर आ गई थीं. अभिनेत्री ने कभी पठान के टाइटल पर नाराजगी जाहिर की और इसे पाकिस्तान से जोड़ दिया तो कभी अन्य वजहों से मूवी पर लगातार निशाना साधती हुई दिखाई दे रही है. इससे साफ है कि कंगना पठान की सफलता से कुछ खास खुश नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने फिल्म की जबरदस्त कमाई को लेकर फिल्म के लीड स्टार्स को बधाई अवश्य दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com