पठानकोट : साले के साथ शादी में गया था एनआरआई, हाईवे किनारे मिला शव

कुछ समय पहले ही हरदेव सिंह ने जनियाल गांव की रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी जिसके चलते हरदेव की पत्नी का भाई इस लव मैरिज से खुश नहीं था। हाल ही में जीजा साले के बीच बोलचाल बढ़ा था कि अब हरदेव की हत्या हो गई है। हालांकि पुलिस हरदेव के साले से भी पूछताछ कर रही है।

पठानकोट के हलका भोआ के रहने वाले एक एनआरआई की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान हरदेव सिंह पुत्र रमेश सिंह निवासी हल्का भोआ के गांव चक्क अमीर के रूप में हुई है। 

हत्यारों ने इस वारदात को फिल्मी स्टाइल दिया है। जिला पुलिस ने मौके पर पहुंच शव और मृतक की गाड़ी को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है। वारदात का गंभीरता से पता लगाने के लिए पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। मृतक का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

दोस्त की शादी में साले के साथ अमृतसर गया था हरदेव
मृतक हरदेव सिंह के रिश्तेदार दविंदर सिंह ने बताया कि हरदेव रविवार को अपने दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी गाड़ी में गया था। हरदेव सिंह के साथ उसकी पत्नी का भाई बानू भी गया था। सोमवार सुबह राहगीरों से सूचना मिली थी कि हरदेव सिंह की लाश हल्का भोआ के गांव परमानंद हाइवे सर्विस लेन सड़क किनारे पड़ी हुई है। जिसके बाद परिवारक सदस्य मौके पर पहुंचे तो देखा कि हरदेव सिंह की किसी ने गोलियां मार हत्या कर दी थी। दविंदर सिंह ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत वारदात की गई है।

आस्ट्रेलिया में है पत्नी 
पता चला है कि मृतक हरदेव सिंह विदेश आस्ट्रेलिया में रहता है और तीन माह से छुट्टी पर अपने पैतृक गांव आया हुआ था। आस्ट्रेलिया में हरदेव का ट्रांसपोर्ट का काम था। जिस युवक की शादी में हरदेव गया था, वह उसी की ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर की नौकरी करता है। मृतक अपने परिवार का अकेला बेटा था और उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

साला नहीं था लव मैरिज से खुश: सूत्र
सूत्रों से पता चला है कि कुछ समय पहले ही हरदेव सिंह ने जनियाल गांव की रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी जिसके चलते हरदेव की पत्नी का भाई इस लव मैरिज से खुश नहीं था। यह भी पता चला है कि हरदेव 6 माह पहले विदेश से लौटा था तो उसने यह गाड़ी नई ली। उस समय हरदेव के साले ने कुछ लड़कों के साथ मिलकर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। तभी एक सरपंच की तरफ से दोनों का राजीनामा करवा दिया गया। हाल ही में जीजा साले के बीच बोलचाल बढ़ा था कि अब हरदेव की हत्या हो गई है। हालांकि पुलिस हरदेव के साले से भी पूछताछ कर रही है।

गोली लगने से एनआरआई की हुई मौत: एसएसपी
एसएसपी दलजिंदर सिंह ढिल्लों ने मौके पर पहुंच जांच शुरू करते हुए कहा कि हरदेव सिंह की शरीर में गोली लगने से मौत हुई है। वहीं, पुलिस ने मृतक के परिवारिक सदस्यों के बयानों पर मामला दर्ज करके हत्यारों का पता लगाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि हत्यारा एक हो या फिर ज्यादा सजा सबको मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com