पटियाला : हुल्लड़बाजों को रोकने गई पुलिस पार्टी पर हमला

लड़के हथियारों के साथ प्राइमरी स्कूल रसूलपुर सैदां के नजदीक हुल्लड़बाजी कर रहे थे। आरोपियों के मोटरसाइकिल को रोकने के लिए सीनियर कांस्टेबल ने सरकारी गाड़ी साइड पर लगाकर इशारा किया, लेकिन आरोपियों ने जान से मारने की नीयत के साथ पुलिस पर हमला कर दिया।

पटियाला में हुल्लड़बाजों को रोकने गई पुलिस पार्टी पर हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मोटरसाइकिल पुलिस पार्टी की अगुवाई कर रहे सीनियर कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह पर चढ़ा दिया, जिससे उनकी दाईं टांग टूट गई है। आरोपी मौके से फरार हो गए। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर 22 लोगों को इस मामले में नामजद कर लिया है, जबकि कुछ अज्ञात के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

नामजद आरोपियों में राजविंदर सिंह निवासी रणजीत विहार, अबी, आकाश, विष्णु, आदित्या, गोल्डी सिंह, अजय कुमार, सागर, कर्ण, सरब सभी निवासी अलीपुर अराइयां पटियाला, सचिन, रोशनस शिवा निवासी भारत नगर पटियाला, बिल्ली, अभि निवासी सुखराम कालोनी पटियाला, विजय निवासी फोकल प्वाइंट पटियाला, बावा, सन्नी, बाबी निवासी गांव दौलतपुर, रोशन कुमार निवासी रणजीत विहार पटियाला, सोमनाथ निवासी पासी रोड पटियाला, मनी कुमार निवासी मेहर कालोनी गांव चौरां पटियाला शामिल हैं। इनमें से शिवा, गोल्डी सिंह, अजय कुमार, मनी कुमार व सोमनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायतकर्ता एसआई गुरप्रीत सिंह के मुताबिक सूचना मिली थी कि 40-50 लड़के हथियारों के साथ प्राइमरी स्कूल रसूलपुर सैदां के नजदीक खड़े हैं। जब वह अपनी टीम व पीसीआर के साथ मौके पर पहुंचे तो पीसीआर की आवाज सुनकर सभी आरोपी हुल्लड़बाजी करते हुए मौके से खिसकने लगे। 

सामने से आ रहे आरोपियों के मोटरसाइकिल को रोकने के लिए सीनियर कांस्टेबल ने सरकारी गाड़ी साइड पर लगाकर इशारा किया, लेकिन आरोपियों ने जान से मारने की नीयत के साथ पुलिस पर हमला कर दिया। आरोपियों में से तीन नौजवानों ने अपने मोटरसाइकिल को सीनियर कांस्टेबल पर चढ़ा दिया, जिस कारण उनकी दाईं टांग टूट गई। बाद में आरोपी मौके से मोटरसाइकिलों पर फरार हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com