पटना से सामने आया मामला, बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार…

एक मामला पटना से सामने आया है. इस मामले में एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी को लोगो ने पकड़ लिया और पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है और इस मामले को पालीगंज थाना क्षेत्र का बताया गया है.

इस मामले में घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार को बच्ची घर के बगल के दुकान से सामान खरीदने गई थी. पहले तो दुकानदार उससे बातों में उलझाए रखा. बाद में सामान देने के बहाने उसे दुकान के अंदर खींच लिया. इसके बाद दुकान का दरवाजा अंदर से बंदकर आरोपित दुकानदार अशोक कुमार सिंह ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपित का दिल नहीं पसीजा.

लड़की के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दुकान का दरवाजा पीटने लगे. दरवाजा खोलकर आरोपित दुकान से निकलकर भागने लगा लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर उसे धर-दबोचा. आरोपित को पकड़ कर दुकान पर लाया तो अंदर लड़की बदहवास पड़ी थी और लड़की के कपड़े खून से सने थे और लोगों ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी. इस मामले में मौके पर पहुंचे परिजन पीड़िता को घर ले गए और थाना पहुंचकर लड़की के पिता ने पुलिस को आरोपित दुकानदार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है जहाँ जांच जारी है. इस मामले में पिटाई से आरोपित की भी हालत गंभीर है और उसका भी इलाज चल रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com