पटना पुलिस फरार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तलाश कर रही है: बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा.

मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों.”

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने आपको पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताक‍ि सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके.

डीजीपी बोले- “रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले. यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है.”

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है. हालांकि गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे.

वो बोले- “हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है. हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है. मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है. हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है. जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है. हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए. आखिर वह भाग क्यों रही हैं?”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहले बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को कसूरवार ठहराया जा रहा था.

हालांकि सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में FIR दर्ज करवाकर सारा केस पलट दिया. सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाना शामिल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com