पंड्या-राहुल हों जिस बस में, उसमे पत्नी-बेटी को लेकर कभी नहीं बैठूंगा – हरभजन सिंह

भारत के पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के लिए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने क्रिकेटरों की प्रतिष्ठा को दांव पर लगा दिया है. दरअसल, ये दोनों खिलाड़ी एक टीवी कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जिसमें खासकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना हो रही है और इससे टीम इंडिया संस्कृति को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है.

कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या की टिप्पणियों को अनुचित बताया था, जिसके कुछ घंटे बाद ही पंड्या और राहुल को भारतीय क्रिकेट प्रशासकों की समिति ने निलंबित कर दिया था. आज एक निजी चैनल से बात करते हुए हरभजन ने कहा है कि, ‘हम अपने दोस्तों के साथ भी इस तरह की बातें नहीं करते हैं, वहीं वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर इस तरह बातें कर रहे थे. अब आप लोग खुद सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर’

BCCI सेलेक्टर्स की शार्दुल ठाकुर ने खोली पोल, क्रिकेट जगत में मची खलबली

आपको बता दें कि पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी और यह भी कहा था कि वे इस मामले में अपने परिवार वालों से भी खुलकर बात करते हैं. हालांकि, राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में कुछ अधिक संयमित दिखे थी. जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने उनसे सवाल किया कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ है तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया था इस पर हरभजन सिंह ने कहा है कि, ‘पंड्या कितने समय से टीम में है जो वो टीम संस्कृति को लेकर इस तरीके की बात कर रहा है.’ भज्जी ने ये भी कहा है कि वे उस बस में भी नहीं बैठेंगे जिसमें पंड्या और राहुल हों. उन्होंने कहा कि, ‘अगर टीम की बस में मुझे मेरी बेटी या पत्नी को लेकर जाना हो और ये दोनों भी उस बस में हों तो मैं उसमें यात्रा नहीं करूंगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com