पंजाब : होशियारपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव तलवंडी सल्लां में शुक्रवार रात नगर कीर्तन के दौरान दूध के लंगर की सेवा कर रहे एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई है। वह पत्ती तलवंडी सल्ला का रहने वाला था। 

पुलिस को मृतक युवक के पिता कश्मीरा लाल ने बताया कि 2021 में उनके बेटे का आरोपी आशु से झगड़ा हुआ था और विदेश से लौटने के बाद भी आरोपी का बेटे के साथ झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटे पर उस समय हमला किया जब वह अपने भाई गौरव के साथ गांव में ही गुरमीत सिंह की वेल्डिंग की दुकान पर नगर कीर्तन की संगत के लिए दूध के लंगर की सेवा कर रहा था। 

इसी दौरान ट्रैक्टर और चारे वाली छोटी ट्रॉली पर सवार होकर आए आरोपियों ने उसके बेटे पर लोहे की रॉड और बेसबॉल से हमला किया। जब वह और उसका भाई मलकीत लाल साहिल को बचाने पहुंचे तो उन पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। इस बीच उन्होंने उसके बेटे का मोबाइल भी छीन लिया। संगत के जुटने पर सभी हमलावर वहां से भाग निकले। तुरंत घायल साहिल को टांडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे होशियारपुर रेफर कर दिया गया। जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इनके खिलाफ केस दर्ज

मृतक युवक के पिता कश्मीरा लाल की शिकायत पर पुलिस ने अभिषेक निवासी तलवंडी सल्ला, अमृतपाल सिंह, आशु उर्फ आशीष निवासी मानपुर, लाडी निवासी तलवंडी सल्ला, शिव चरणजीत निवासी मानपुर, दीपू उर्फ दीप निवासी मानपुर, पम्मा और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com