पंजाब : हाईवे लुटेरा गैंग का सरगना आदमपुर थाने से फरार

अमृतसर के रहने वाले अजय पाल सिंह उर्फ राजा अंबरसरिया के खिलाफ हेरोइन, लूट और हथियारों की तस्करी के कई केस दर्ज हैं। उसे जालंधर देहात पुलिस की सीआईए टीम ने गुरुवार को ही गिरफ्तार किया था। 

जालंधर देहात के थाना आदमपुर में एसएसओ की छुट्टी का फायदा उठा हाईवे लुटेरा गैंग का सरगना कुख्यात तस्कर राजा अंबरसरिया पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी शुक्रवार को थाने से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। 

जालंधर देहात पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने गुरुवार को राजा अंबरसरिया को गिरफ्तार किया था। बाद में उसे थाना आदमपुर पुलिस को सौंपा गया था। पुलिस को आरोपी का करीब तीन दिनों का पुलिस रिमांड मिला था। आज आरोपी को दोबारा कोर्ट में पेश करना था। मगर उससे पहले आरोपी फरार हो गया। थाना आदमपुर की पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

सूत्रों से पता चला है कि राजा अंबरसरिया गुरुवार की रात थाना आदमपुर में ही था। इस दौरान थाना आदमपुर के प्रभारी मनजीत सिंह छुट्टी पर थे। स्टाफ की लापरवाही से उक्त आरोपी शुक्रवार को थाने से फरार हो गया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी एक गाड़ी में बैठकर भागा है। उस गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अमृतसर सहित विभिन्न बॉर्डर एरिया पर सर्च कर रही है। ताकि उसका पता चल सके। 

अजय पाल सिंह उर्फ राजा अंबरसरिया मूल रूप से अमृतसर का रहने वाला है। इसके खिलाफ हेरोइन, लूट और हथियारों की तस्करी के कई केस दर्ज हैं। आरोपी के लिंक पाकिस्तान में बैठे नशा तस्करों के साथ थे। इसको लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही थी। मगर वह थाने से ही फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com