पंजाब में जारी है कोरोना का संकट डॉक्टर और बैंक मैनेजर समेत 63 लोगों ने दम तोड़ा,

पंजाब में कोराेना वायरस Covid -19 का कहर थम नहीं रहा है । कोरोना वायरस की मार झेल रहे पंजाब में मरने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ रहा है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में काेरोना वायरस से 63 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही इस दौरान कोरोना वायरस के 2425 नए मरीजों की पुष्टि हुई। बरनाला के  एक डॉक्‍टर की कोरोना से मौत हो गई। वह नामी डॉक्टर परिवार के संबंध रखते थे। इसी तरह अमृतसर में एक बैंक मैनेजर ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया।

कपूरथला की सिविल सर्जन समेत 2425 लोग मिले संक्रमित

राज्य में एक ही दिन में कुल 63 लोग कोरोना का शिकार बनने से हड़कंप हैै। पिछले कई दिनों से कोराेना मरीजों की मौत की संख्‍या लगातार बढ़ रही है कोरोना वायरस के कारण बरनाला में जिस नामी डॉक्टर ने दम तोड़ा है, वह बीपी के मरीज थे और उनकी माता का भी एक महीने पहले निधन हुआ था। इस घटना के बाद से शहर में शोक की लहर दौड़ गई है।

लुधियाना में 415, मोहाली में 296 लोग पॉजिटिव

दूसरी ओर कपूरथला की सिविल सर्जन को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 2425 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 415 कोरोना वायरस के मरीज लुधियाना में पाए गए हैं। इसी तरह मोहाली में 296, पटियाला में 258, जालंधर में 235 और अमृतसर में 200 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

पटियाला में एक ही दिन में सबसे ज्यादा 10 लोगों की मौत भी कोरोना के कारण हुई है। खास बात यह है कि गुरदासपुर जिले में संक्रमित लोगों का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। यहां पिछले 24 घंटे के दौरान 179 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com