पंजाब में खालिस्‍तानी झंडा फहराने वाले से मंगेतर ने तोड़ा रिश्‍ता, युवती …

यहां मिनी सचिवालय पर खालिस्तानी झंडा फहराने वाले युवक से उसकी मंगेतर ने संबंध तोड़ लिया है। इसके मामले में आरोपित जसपाल सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। मंगेतर युवती ने जसपाल सिंह से शादी करने से इन्‍कार कर दिया है। दोनों की 1 अक्टूबर को शादी होनी थी। जसपाल की मंगेतर बरनाला में एक निजी कंपनी में काम करती है।

खालिस्तानी झंडा फहराने के मामले में दिल्ली से गिरफ्तार आरोपित की अक्टूबर में होनी थी शादी

मोगा पुलिस की पूछताछ में अभी तक जसपाल सिंह व इंद्रजीत सिंह का खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के साथ किसी प्रकार का संबंध सामने नहीं आया है। बता दें कि दोनों ने स्‍वतंत्रता दिवस से पहले 14 अगस्‍त को माेगा के मिनी सचिवालय पर खालिस्‍तानी झंडा फहराया था। एक अन्‍य युवक ने इसका वीडियो बनाया था। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी (डी) जगतप्रीत सिंह का कहना है कि पुलिस दोनों आरोपितों से कई एंगल से पूछताछ कर रही है, लेकिन दिल्ली पुलिस का यह दावा कि उनका संबंध केजेडएफ के साथ भी है, हैरान करने वाला है। अभी तक की पूछताछ व उनके फोन कॉल की डिटेल में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे ये दोनों के संबंध साबित हों।

उधर, इस पूरे मामले की साजिश रच कर दोनों आरोपितों को पहले अमृतसर के रास्ते, बाद में दिल्ली होकर नेपाल के रास्ते पाकिस्तान भगाने का प्रयास करने वाले जग्गा को लेकर पुलिस अभी खामोश है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस पर फोकस कर रही है कि खालिस्तान के नाम पर अब तक पन्नू का करीबी गुर्गा जग्गा पंजाब के किन-किन जिलों के युवाओं को अपने जाल में फंसा चुका है।

पुलिस को पूछताछ के बाद जसपाल सिंह के कब्जे से बरामद हुईं तीन पेन ड्राइव में भी कुछ खास तथ्य हासिल नहीं हो सके हैं। पुलिस अब उसके कैफे से लाए गए लैपटॉप व कंप्यूटर का रिकार्ड खंगालने में जुटी हुई है, इसके लिए साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है।

बेटा दोषी है तो सजा मिले: एएसआइ

जसपाल सिंह के पिता एएसआइ चमकौर सिंह का कहना है कि उनका बेटा कबड्डी खिलाड़ी था। दो साल पहले उसका कूल्हा टूट गया  था। उसके बाद वह कबड्डी मैदान पर नहीं जा सका। परेशान होकर शराब पीने लगता था। मैं रोकता था तो मुझसे लडऩे पर उतारू हो जाता था। मेरा बेटा दोषी है तो उसे सजा जरूर मिले, लेकिन सरकार गुरपतवंत सिंह पन्नू को भी न छोड़े। उसे इंटरपोल की मदद से भारत लाया जाए। उसी की वजह से मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद हुई है। उसका मंगेतर से रिश्ता भी टूट गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com