पंजाब में कोरोना का कहर सरकारी स्कूल के 10 अध्यापकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

पंजाब में कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। बठिंडा के माल रोड पर स्थित लड़कियों के सरकारी स्कूल के 10 अध्यापकों की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई। इन अध्यापकों का टेस्ट 25 फरवरी को किया गया था। शनिवार को सभी में संक्रमण की पुष्टि हो गई।

जिला शिक्षा अधिकारी इकबाल सिंह ने बताया कि लड़कियों के सरकारी स्कूल के 10 अध्यापकों का कोरोना टेस्ट 25 फरवरी को किया गया था। सभी संक्रमित मिले हैं।

स्कूल को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा। दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को स्कूल सैनिटाइज किया जाएगा। इसके अलावा शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों के आदेश होंगे, उसके अनुसार स्कूल खोला जाएगा। उन्होंने बताया कि संक्रमित आए 10 अध्यापकों को 17 दिन के लिए एकांतवास में भेजा जाएगा।

इससे पहले गांव कटार सिंह वाला के सरकारी स्कूल में तीन अध्यापकों की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित आई थी। जिसके बाद स्कूल को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया था और पूरे स्कूल स्टाफ का टेस्ट करवाया गया था।

सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के माता पिता अब अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए डरने लगे है। परिजनों का कहना है कि जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग को पहले स्कूलों में पूरा प्रबंध करना चाहिए ताकि कोरोना बच्चों और स्कूल स्टाफ तक न पहुंच पाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com