पंजाब: देर रात दोराहा नहर में गिरी अनियंत्रित कार

कार राजवंत अस्पताल से नहर वाली सड़क की तरफ जा रही थी। आगे पुल पर रिपेयरिंग का काम चल रहा था। ड्राइवर को रास्ता बंद होने के बारे में पता नहीं चला और कार नहर में गिरकर पानी के बहाव के साथ आगे निकल गई।

खन्ना के नजदीकी क्षेत्र दोराहा में रविवार देर रात एक गाड़ी अनियंत्रित होकर दोराहा नहर में जा गिरी। सूचना पाकर प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। अंधेरा और पानी का बहाव ज्यादा होने के चलते रात को कार का कुछ पता नहीं चल पाया।

सोमवार सुबह दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद कार बरामद हुई। साथ ही नहर से एक व्यक्ति का शव मिला है। अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र 50 साल के आसपास है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

नहर किनारे न बैरिकेडिंग और न लाइट
दोराहा थाना एसएचओ रोहित कुमार ने कहा कि सूचना मिलने के बाद वे अपनी टीम के साथ रात को ही मौके पर पहुंच गए थे। क्रेन और गोताखोरों की मदद से कार को ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन रात होने की वजह से कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह दोबारा कार को ढूंढने का ऑपरेशन शुरू किया तो एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ।

दिल्ली से दोराहा नहर हाईवे से होते हुए नहर किनारे लुधियाना की तरफ आने वाले वाहन चालकों को दोराहा में दिक्कत आ रही है। दोराहा में नहर किनारे पर न तो कोई बैरिकेड है और न ही कोई लाइट है। अंधेरा होने के चलते ही आज भी हादसा हो गया है। लोगों का कहना है कि खन्ना साइड से आ रहे कार चालक की रफ्तार तेज थी, वह आगे नहर का अंदाजा ही नहीं लगा पाया। जिससे कार सीधी नहर में जा गिरी। अब हादसे के बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com