पंजाब: जहरीली शराब कांड के सियासी कनेक्शनों पर नजर…

पंजाब में हुए जहरीली शराब मामले में सियासी कनेक्शनों की तलाश शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने साफ कर दिया है कि यह घटना केवल एक हादसा नहीं है, बल्कि हत्याएं की गई हैं। सोची-समझी रणनीति के तहत रची गई साजिश है।

पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब से हुई 22 मौतों को लेकर जहां पुलिस की विशेष टीम जांच कर रही है, वहीं लोकसभा चुनाव के मौके पर हुई इस घटना के सियासी कनेक्शनों की तलाश भी शुरू हो चुकी है। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब इस वारदात को महज एक घटना नहीं मान रही बल्कि इसे भगवंत मान सरकार को बदनाम करके चुनाव में लाभ लेने की साजिश के रूप में भी देख रही है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राज्य सरकार भी इस घटना का कई स्तरों पर आकलन कर रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी साफ कर दिया है कि यह घटना केवल एक हादसा नहीं है, बल्कि हत्याएं की गई हैं। सोची-समझी रणनीति के तहत रची गई साजिश है। सरकार ने एडीजीपी स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी को जांच का जिम्मा सौंप दिया है और पंजाब आप का भी कहा है कि इस मामले में हर हालत में अंजाम तक पहुंचा जाएगा।

आप के नेताओं का कहना है कि जहरीली शराब कांड की टाइमिंग ने भी ध्यान खींचा है। एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली में आप सुप्रीमो को गिरफ्तार करके मीडिया के जरिये उन्हें बदनाम करने का अभियान छेड़ा, ठीक उसी समय पंजाब में आप सरकार को भी बदनाम करने के लिए यह हत्याकांड रचा गया। यह पूछे जाने पर कि पार्टी इस साजिश के पीछे किस नेता या किस दल का हाथ मान रही है, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से जल्दी ही इसका भी खुलासा किया जाएगा।

फिलहाल पुलिस अपना काम कर रही है। दोषियों की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा, क्योंकि राज्य में जनाधार खो चुके दल, जिनके पास लोकसभा चुनाव में उतरने के लिए कोई मुद्दा भी नहीं है, ने निर्दोष लोगों की हत्या से सियासी फायदा उठाने की शर्मनाक कोशिश की है। आप नेता ने कहा कि अपराध करने के लिए जिस तरह मुख्यमंत्री का हलका चुना गया, जल्दी ही पंजाब आप इस सारे प्रकरण को बेनकाब कर देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com