पंजाब के बटाला में शिवसेना के नेता के भाई की तेजधार हथियार से कुछ लोगों ने कर दी हत्‍या

यहां शिवसेना के एक नेता की कुछ लोगों ने तेजधार हथियार से हत्‍या कर दी। शिवसेना (बाल ठाकरे) के प्रदेश उपाध्‍यक्ष रमेश नैयर के छोटे भाई मुकेश नैयर उर्फ काला की हत्‍या तड़के करीब चार बजे कर दी गई। इससे शहर में तनाव फैल गया और विरोध में लोगों ने बाजार बंद कर दिए। शिवसेना के कार्यकर्ता शहर में प्रदर्शन कर दुकानें बंद कराई। शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं और पुलिस के साथ-साथ अर्द्ध सैनिक बल के जवान भी तैनत किए गए हैं।

वारदात भंडारी मोहल्ला में हुई। जानकारी के अनुसार, भंडारी मोहल्‍ला में तड़के सुबह अज्ञात व्यक्तियों ने शिवसेना (बाल ठाकरे) के नेता रमेश नैयर के छोटे भाई मुकेश नैयर उर्फ काला की हत्‍या कर दी। तेजधार हथियार से कत्ल कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद बटाला एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना की खबर फैलते ही लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त हो गया। बटाला के अधिकतर बाजार बंद हैं। हत्‍या के विरोध में शिव सेना (बाल ठाकरे) ने बंद की घोषण की है। इसके बाद शहर में अधिकतर बाजार बंद हैं। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में प्रदर्शन भी किया है। शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। शहर में शिवसेना (बाल ठाकरे) के कार्यकर्ताओं ने दुकानें बंद करवाईं।

पुलिस घटना की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावरों की जल्‍द पहचान कर ली जाएगी और उनको काबू कर लिया जाएगा।

अस्‍पताल में मुकेश नैयर के शव का पोस्‍टमार्टम किया गया। इस दौरान सिविल अस्‍पताल में काफी संख्‍या में शिवसेना कार्यकर्ता मौजूद थे। हत्‍या से मुकेश के परिजनों का हाल बुरा है। ससिविल अस्पताल में एसएसपी उपिंदरजीत सिंह, नगर निगम कमिश्नर बलविंदर सिंह तथा दाएं एसपी (हेड क्वार्टर) भी पहुंचे। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की। सिविल अस्पताल में आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज शेरी कलसी भी पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com