पंजाबी हैं सनी लियोंन , तो मात्र ‘कौर ’ के पीछे क्यों मचा बवाल..

porn star से बॉलीवुड ने entry करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। मानसिक रूप से गलत मानी जाने वाली पोर्न फिल्म की इंडस्ट्री से सनी ने 2012 में फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से bollywood में कदम रखा। उनकी hotness के लोग दिवाने हो गये। सनी ने कई बड़ी फिल्मों मे Item Song किया जिसके बाद लैला के ठुमकों ने बवाल मचा दिया। फिलहास तो सनी के कौर ने बवाल मचा रखा है।

खबर ये है, सनी की बायोपिक वेब सीरीज के ट्रेलर की रिलीज के बाद अब इस पर विवाद शुरू होता नजर आ रहा है। SGPC प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है। बता दें कि सनी की बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं।

SGPC प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा जो सनी की वेब सीरिज का नाम है करनजीत कौर ये सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।”

वही वेब सीरिज को बनाने वाले और सनी लियोन की इस बवाल पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सनी लियोन की जिंदगी पर बनी ये बायोपिक को16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाएंगी। सनी लियोन के बचपन को चाइल्ड एक्ट्रेस रसा सौजनी निभा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com