पंचायत चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर रुपाणी सरकार पर हमला बोला

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल इन दिनों फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. अब वह सामने आए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर रुपाणी सरकार पर हमला बोला है. पटेल ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में पंचायत चुनाव होने हैं. इन चुनावों को देखते हुए रुपाणी सरकार उन्हें जेल में डालना चाहती है.

हार्दिक पटेल ने ट्विटर के साथ ही अपने फेसबुक अकाउंट पर भी पोस्ट लिखी है. उन्होंने पुलिस को भी कठघरे में खड़ा करते हुए लिखा है कि चार साल पहले गुजरात पुलिस ने उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज किया था.

हार्दिक ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर से अपने खिलाफ दर्ज मामलों की सूची मांगी थी, लेकिन यह केस उस सूची में शामिल नहीं था.

हार्दिक ने दावा किया है कि पुलिस जब अचानक उन्हें हिरासत में लेने के लिए उनके घर पहुंची, तब वह घर पर नहीं थे. उन्होंने लिखा है कि मेरे खिलाफ दर्ज किए गए गलत मुकदमों के मामले में हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की प्रक्रिया चल रही है.

मेरे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं. गुजरात में पंचायत चुनाव आ रहे हैं, इसलिए भाजपा मुझे जेल में डालना चाहती है. उन्होंने लिखा है कि जनता की लड़ाई लड़ता रहूंगा. हार्दिक ने जल्द ही मिलने की भी बात लिखी है.

बता दें कि हार्दिक पटेल की पत्नी ने भी सरकार पर उन्हें निशाना बनाने का आरोप लगाया था. हार्दिक की पत्नी भी सोशल मीडिया के माध्यम से गुजरात सरकार पर लगातार हमलावर हैं.

इसके अलावा अभी एक दिन पहले ही मिली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक के दौरान भी किंजल पटेल ने यह मुद्दा उठाया था. उन्होंने सरकार को ललकारते हुए पाटीदार नेताओं को यह संदेश भी दिया कि समय आने पर सबको कांग्रेस और भाजपा से ऊपर उठकर एकजुट होना होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com