न्यू ईयर पर धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन के साथ फ्री में मिल रहा है LED TV

LG ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को भारत में पिछले ही दिनों लॉन्च किया था। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ LED TV ऑफर कर रही है। LG G8X ThinQ को भारत में Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया है। इसे खरीदने वाले हर यूजर को 24 इंच की LED TV ऑफर किया जा रहा है। ये ऑफर 15 जनवरी 2020 तक जारी रहेगा। LG G8X ThinQ को ड्यूल स्क्रीन फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के माध्यम के साथ ले सकते हैं।

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को Amazon India के ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से स्मार्टफोन को 15 जनवरी 2020 तक खरीदना होगा। ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर नाम, मोबाइल नंबर, पता, स्मार्टफोन का IMEI नंबर, सीरीयल नंबर आदि बेसिक जानकारी भरनी होगी। इसके अलावा परचेज वेरिफिकेशन के लिए स्मार्टफोन के बिल या इनवॉयस को भी अटैच करना होगा। इसके बाद कंपनी आपके पते पर LED TV डिलीवर करेगी।

LG G8X ThinQ के फीचर्स की बात करें तो ये 6.4 इंच के फुल एचडी FullVision OLED डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसके अलावा इसमें एक 2.1 इंच का मोनो कवर डिस्प्ले दिया गया है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com