न्यूयॉर्क धोखाधड़ी केस में जज ने डोनाल्ड ट्रंप को फटकार लगाई

धोखाधड़ी से संबंधित मुकदमे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को न्यूयॉर्क की अदालत में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे।

जज ने ट्रंप को फटकार लगाई

इस दौरान जज ने ट्रंप को फटकार लगाते हुए कहा कि यह राजनीतिक रैली नहीं है, कोर्ट रूम है। जज ने उन्हें अपने जवाब संक्षिप्त रखने को कहा। अदालत ने कहा कि हमारे पास बर्बाद करने के लिए समय नहीं है।

ट्रंप ने बार-बार जज पर लगाया आरोप

जज आर्थर एंगोरोन ने ट्रंप के वकील से कहा कि आपके मुवक्किल के जवाब गैर-उत्तरदायी होने के साथ ही दोहराव वाले हैं। ट्रंप बार बार जज एंगोरोन और न्यूयार्क के अटॉर्नी जनरल लेटिटिया जेम्स पर राजनीतिक पूर्वाग्रह का आरोप लगाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि जज एंगोरोन उनके खिलाफ फैसला सुनाएंगे। सही तरीके से सुनवाई नहीं हो रही।

दोषी पाए जाने पर 25 करोड़ डॉलर का लग सकता है जुर्माना

ट्रंप पर आरोप है कि उनकी संपत्ति कई गुना बढ़ी है। ट्रंप, उनके बेटों एरिक और डोनाल्ड जूनियर पर व्यापारिक सौदों और ऋणों के लिए अपनी संपत्ति के मूल्य को बढ़ाकर दिखाने और बैंकों और बीमाकर्ताओं को धोखा देने का आरोप लगाया गया है यह आपराधिक मुकदमा नहीं है इस कारण दोषी साबित होने पर उन्हें जेल नहीं जाना होगा, लेकिन व्हाइट हाउस में उनकी वापसी की राह मुश्किल हो जाएगी। दोषी पाए जाने पर 25 करोड़ डॉलर का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com