न्यूड हुई कॉर्टनी कार्दशियन, हॉट और सेक्सी तस्वीरें देखकर होश उड़ जायेगें

इन सभी तस्वीरों में kourtney kardashian बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही kourtney ने अपना जन्मदिन डिज्नीलैंड में मनाया और उसके बाद अब उन्होंने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट्स से तहलका मचा दिया है. टीवी स्टार और मॉडल kourtney kardashian ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

कुछ दिन पहले ही kourtney ने अपनी सौतेली बहन काइली के मेकअप ब्रांड्स के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में kourtney सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि kourtney kardashian के इंस्टाग्राम पर 62.6m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते है. अपने फॉलोवर्स के लिए kourtney हमेशा ही सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं.

इस एक्ट्रेस को एक रात के इवेंट के लिए मिलते हैं करोड़ो रूपए.. वजह जानकर आप भी हैरान रह जायगें

kourtney एक टीवी स्टार है और इन्होने कई मैगजीन्स के लिए मॉडलिंग और न्यूड फोटोशूट्स भी करवाएं है. kourtney के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कि संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है

जो उनकी तस्वीरों कि वजह से है. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी और लिखा था @vmagazine #KOURTxKYLIE 4.24 यह एक फोटोशूट है जो कॉर्टनी ने vmagazine के लिए करवाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com