न्यूजीलैंड में खेलना दूसरे देशों की तुलना में कहीं ज्यादा मुश्किल: न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड

न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को पहले टेस्ट में 10 विकेट से मात दी है. हालांकि पहले टेस्ट में जीत के बावजूद न्यूजीलैंड टीम भारतीय टीम को लेकर अलर्ट है. न्यूजीलैंड का मानना है कि टीम इंडिया दूसरे टेस्ट में मजबूत वापसी कर सकती है. न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन पर भी हैरानी जाहिर की है.

न्यूजीलैंड के कोच ने कहा, ”टीम इंडिया के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराश करने वाला था. लेकिन हमने उनपर काफी प्रेशर भी बनाया था, जिसका नतीजा अच्छा रहा.” गैरी स्टीड ने टीम इंडिया को चेतावनी देते हुए कहा है कि न्यूजीलैंड में खेलना दूसरे देशों की तुलना में कहीं ज्यादा मुश्किल है.

उन्होंने कहा, ”हम दूसरे देश की टीमों को यह विश्वास दिलवाना चाहते हैं कि न्यूजीलैंड में किसी भी दूसरे देश की तुलना में खेलना ज्यादा मुश्किल है.” कोच ने चौथे दिन रहाणे को जल्दी आउट करने को मैच का टर्निंग प्वाइंट माना है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी पहले मैच की हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया है. विराट कोहली ने साफ कहा है कि इंडियन टीम के बल्लेबाजों के डिफेंसिव खेल की वजह से पहले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा.

बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में जीत हासिल करके टेस्ट चैंपियनशिप में 60 प्वाइंट हासिल कर लिए हैं. अब न्यूजीलैंड की टीम 120 प्वाइंट्स के साथ पांचवें नंबर पर है. वहीं टीम इंडिया टेस्ट चैंपियनशिप में 360 प्वाइंट्स के साथ नंबर वन बनी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com