India's captain Virat Kohli, right, gestures in light mood with teammates as he leaves the ground at stumps during the second day of the second test cricket match between India and Bangladesh, in Kolkata, India, Saturday, Nov. 23, 2019. (AP Photo/Bikas Das)

न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस के डर से विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन पहले ही इंडिया वापस आ चुके

टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा खत्म हो चुका है, लेकिन अभी तक सभी क्रिकेटर देश में वापस नहीं लौटे हैं. न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस के फैलने की वजह से क्रिकेटर्स को इंडिया लौटने से पहले जरूरी सावधानी बरतने के लिए कहा गया है. हालांकि विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन पहले ही इंडिया वापस आ चुके हैं.

न्यूजीलैंड और इंडिया के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच दो दिन के अंदर ही खत्म हो गया था. न्यूजीलैंड में मौजूद भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ी गुरुवार को भारत वापस आने के लिए फ्लाइट लेंगे. न्यूजीलैंड से भारतीय क्रिकेटर्स की सिंगापुर होते हुए वतन में वापसी होगी.

भारतीय क्रिकेटर्स को न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही टीम की मेडिकल यूनिट ने खिलाड़ियों कोरोना वायरस से बचने के लिए फ्लाइट, एयरपोर्ट और सिंगापुर पर खिलाड़ियों को क्या करना चाहिए, क्या नहीं कर चाहिए की जानकारी दे दी है.

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेटर्स करीब 45 दिन से हैं. न्यूजीलैंड में भारत ने 5 मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में हिस्सा लिया जो कि 24 जनवरी से शुरू हुई थी.

ट्वेंटी ट्वेंटी सीरीज के बाद इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली है. ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में इंडिया को 5-0 से जीत मिली, जबकि वनडे में 0-3 और टेस्ट में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com